Jaat jokes

Jaat jokes की इस चुटकुले वाली पोस्ट में आपका स्वागत है आपके लिए मजेदार jaat jokes का कलेक्शन किया गया है जिन्हें पढ़कर आप जरूर अपने रहन सहन ढंग आदि से जुड़ा हुआ जरूर महसूस करेंगे 
Jaat jokes से रिलेटेड और भी पोस्ट हमारे ब्लॉग पर शेयर की जा चुकी है है इन्हें भी पढ़े-


Jaat jokes


जैसे ही जाट ने दरवाजा खोला_
एक बाबा बोला:- अलख निरंजन... 
जाट:- ये दोनों अड़ै कोनी रवै_
किते और टोहो....😂


गाम का एक छोरा_ 
अमरीका त पढकै आया...
क्रिसमस आले दिन_ 
वो सेंटा बनके घूम रया था....
उसने देख क_ 
एक जाट जोर त बोला...
जय हो_ 
लाल टोपे आले बाबा की....🎅


जाट:- मैं तुम्हें भूल जाऊँ_
ये हो नहीं सकता.... 
तुम मुझे भूल जाओ_ 
ये मैं होने नहीं दूंगा...
जाटनी:- चल इब यो पजामा निकाल दे.... 
मीहना होंदा आया तन्नै पहरे न....😂


एक लड़का रात को_ 
श्मशान में बैठा रो रहा था.... 
एक आदमी उसे देखकर बोला_ 
तुम इतनी रात को_ 
यहां बैठकर क्यों रो रहे हो.... 
लड़का:- आज मेरे दादाजी का यहां_ 
अंतिम संस्कार हुआ है.... 
आदमी:- तो क्या तुम_ 
घर से यहां रोने के लिए आए हो.... 
लड़का:- नहीं... एक महीने पहले_ 
मुझे भी यहीं जलाया गया था....👿

Jaat chutkule


भिखारी:- अल्लाह के नाम पे कुछ देदे बच्चा....
जाट:- कोन्या दूं.... 
भिखारी:- तो राम के नाम पे कुछ देदे.... 
जाट:- जा कोन्या दूं.... 
भिखारी:- गरीब पर रहम कर कुछ देदो बालक.... 
जाट:- चाला जा अड़े त.... 
भीखारी:- आपको सुन्दर सी कन्या मिले.... 
जाट:- ये ले दस का नोट....😉


जाट ट्रैक्टर प शहर जा था....
पथिक:- क्या आप मुझे शहर तक_ 
ट्रैक्टर की लिफ्ट दोगे...
जाट जल्दी म था....
उसनै ट्रैक्टर की लिफ्ट निकाली_
उसते दे दी.... 
और बोला:- लिफ्ट लेके नी तावला सा शहर आजिए....😉


जाट:- बोला तेरे त घणाए प्यार करूं सू...
मेरी गेला डेट प चालेगी के...
छोरी:- ना...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
इकी बुआ की जय.... 
अड़ै के टोहो_ 
मामला तो ऊपर ए सलट लिया....🙅

Jaat jokes in hindi


रिपोर्टर:- रात को जब चोर घुसे तो_ 
आप क्या कर रहे थे....
जाट:- मैं सो रहा था...
रिपोर्टर:- आपके घर में चोर घुसे थे.... 
और आप सो रहे थे...
जाट:- मेरी सासु की रात न एक बजे_ 
के मैं कंची खेलुं था....😬


एक जाट न अपनी गर्लफ्रेंड त मैसेज करा_ आई लव यू....
गर्लफ्रेंड:- आई लव यू 2.... 
जाट:- कुन स वो कमीणा....😂


करड़ू:- मैगी से भी फास्ट क्या बनता है.... 
जाट:- मेरी लुगाई का मुंह....😡


सोनिया:- मैं बहुत टेंशन में हूं बेटा....
राहुल:- तो चलो किसान के पास चलते हैं....
सोनिया:- क्यों....
राहुल:- मैंने सुना है_ 
किसान के पास हल होता है....

जाट जोक्स 


एक जाट बिजली विभाग भर्ती परिक्षा का_
इंटरव्यू देवण गया.... 
परीक्षक:- अगर तुम्हें कूलर चलाना है_ 
तो तुम क्या करोगे.... 
जाट:- कूलर के तारों को बिजली के बोर्ड में लगाऊंगा.... 
परीक्षक छूटते ए बोला:- शाबाश.... 
जाट:- मेरे मटे खटका तो दबावण दें.... 
पहला ए शाबाशी दे रया है....😂

परीक्षक:- हम आपको नौकरी नहीं दे सकते_ आप एलीजिबल नहीं हो....
जाट:- कोय बात ना.... 
तम उदास ना हो.... 
मैं तो नूए देखण आया था.... 
इंटरू की ढाल हो है....👅


परीक्षक:- मान लो एक बैल_
तुम्हारी तरफ दौड़ा आ रहा है.... 
अब तुम क्या करोगे.... 
ढेंचू:- मैं जोर से चिल्लाऊंगा.... 
परीक्षक:- ऐसा क्यों_ इससे क्या होगा...
ढेंचू:- रै मास्टर डर क मारी चिल्लाऊंगा...
माइंड लाण का टेम कोनी रवै....😂

Jaat ke jokes 


फालतू का ज्ञान बाटणिया_
मार्टिन लूथर ने कहा था….
अगर तम उड़ नहीं सको_ 
तो दौड़ो.... 
अगर तम दौड़ नहीं सको_ 
तो चलो.... 
अगर तम चल नहीं सको_ 
तो रेंगो….
पर आग्या न बढ़ते रहो….
जाट - यो तो ठीक सै_
पर मौसा न्यू तै बता दे_
जावणा कित सै…. 


जटनी फिल्म देखण की शौकिन थी.... 
एक बार तीन चोर_ 
जटनी की कनपटी प_
बंदूक रख तीन चोर चोरी कर लेगे.... 
जाट न घर आवते बुझी_
कितने आदमी थे.... 
जटनी:- सरदार तीन थे तीन.... 
जटनी क एक टेका कान तलै....😭


रोगी:- काम करते करते_ 
थक जाता हूँ...
खाना खाने के बाद_ 
भूख नहीं लगती.... 
रात को आंख बंद करते ही_ 
नींद आने लगती है.... 
डॉक्टर:- एक काम करो_ 
दो खुराक नहीं लिख रहा हूँ.... 
एक सोने के बाद ले लेना.... 
और दूसरी सुबह उठने से पहले ले लेना....👄

Funny jaat jokes 



एक जाट के पास मैसेज आया.... 
इस मंत्र को पांच लोगों को सेंड करो_
सुन्दर कन्या मिलेगी.... 
फिर क्या_
घर के सभी मेंबर्स को मिलाकर_ 
सिर्फ सात सौ लोगों को ही सेंड कर सका....


मैडम:- खाली स्थान भरो_
अगर दो बड़े लोग_ 
आपस में बात कर रहे हो तो_ 
बच्चे उनके बीच में _______(खाली स्थान) नहीं करते.... 
जाट का छोरा:- जी_ शुशु...🙏


एक काग एक मटके ती बोला_
हे प्रियवर बंधु_ 
तुम इतनी कड़कती धूप में भी_
इस जल को_ 
इतना शीतल कैसे रख पाते हो.... 
मटका बोला_
रे कागले ज्यादा चौधरी ना बणै_ 
पानी पी अर उड़ले....😹

Jaat jokes 


पढ़ाण आला:- तन्नै कभी कोई अच्छा काम किया है.... 
जाट:- बिल्कुल सर.... 
काल मैथ वाले सर की_ 
कुर्सी पर अंडा रखा था.... 
फिर छूटी होने तक_ 
वो आराम से कुर्सी पर बैठे रहे....😳


मैडम:- रै छोरे बता_ 
बड़ा होेकै के बणेगा.... 
जाट का छोरा:- जी सरपंच.... 
मैडम:- ऐसा क्यूं.... 
छोरा:- जी म्हारे सारे गाम म_ 
सरपंच की चाले है.... 


मैडम:- स्कूल लेट क्यों आए हो.... 
जाट:- आज सुबह_ 
बाबु गेला झगड़ा हो ग्या.... 
मैडम:- क्यों.... 
मेरा बाबु बोला_ 
तू रोज स्कूल जा है_
कदे कदे छूटी भी मार ले कर.... 
मैडम:- फिर.... 
जाट:- फिर मैंने अपने बाबु को बोल दिया_ 
चाहे स्कूल लेट हो जाऊँ_
पर कदे छूट्टी नी करूं....
मैडम:- शाबाश....😳


जाट:- माँ_ बाबु नु कह_ 
तू मन्नै गोद लिया था.... 
माँ:- ना बेटा_ 
तेरा बाबु तो मज़ाक करै स.... 
पहलै तू मन्नै गोद लिया था_
उसके बाद तेरे बाबु न....😉


आदमी:- एक महीना हो गया_ 
रात को बिल्कुल नींद नहीं आती.... 
जाट:- तो ऐसा कर किते रात न_ 
सिक्युरिटी गार्ड लाग जा_ 
और दिन में सोया कर....👍


मस्ती म रवां जिंदगी स ठाठ....
देख क ना जलियो हम सा जाट....😎