Hindi jokes


Hindi jokes की इस में आपका स्वागत है। ये आधुनिक, लाजवाब और नए "hindi jokes" आपके मन को यकीनन जरूर लुभाएंगे। 
आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों को एक सेकंड की भी फुर्सत नहीं, लोगों ने पैसे कमाने के चक्कर में उठना-बैठना, खाना-पीना, सोना सबसे मानो तोबा कर लिया है, मनुष्य ने अपना सारा जीवन अस्त व्यस्त कर लिया है। जिसके कारण वह हमेशा थकान और तनाव से घिरा रहता है। बीमारियाँ तो मानो उसके शरीर का ही हिस्सा है। 
ऐसे में हमने आपके चेहरे पर खुशी बिखरने की ठानी है। एक हंसते हुए चेहरे से और हंसी-मज़ाक वाली भावना से शारीरिक रूप से शरीर में सकरात्मक ऊर्जा का संचार होता है। 
जिससे शरीर के सभी रोग दूर रहने में मदद मिलती है। 
और तनाव रूपी राक्षस से दूर रहने में भी मदद मिलती है। 
और इसी लिए हम आपके लिए hindi jokes की ये पोस्ट लेकर आए है। और आपके चेहरा हल्की सी मुस्कराहट से भरा रहे यही हमारा अब जिम्मा है। 
और यकीन मानिये यही मुस्कराहट के साथ आप hindi jokes की ये पोस्ट आपको भी लुभाएगी। 


Hindi jokes 


काॅमप्लैन पीने से_ 
बच्चे बढ़े या ना बढ़े.... 
लेकिन ये लॉकडाऊन_ 
बिना काॅमप्लैन के_ 
हर बार बढ़ जाता है....

पारो ने अपनी सहेली_ 
सितारो से पूछा.... 
तेरे पति तुम्हें रात को_ 
पूरा संतुष्ट कर पाते हैं_ कि नहीं.... 
सितारो:- बहन तू संतुष्टि की बात करती है_
चिंटू के होने के बाद_ 
आज दस साल तक_ 
बन्नो अभी तक बुर्के में ही है.... 


एक आदमी हाथ जोड़े_ 
भगवान के सामने खड़ा था.... 
हे भगवान मुझे शक्ति दो_ 
मुझे शक्ति दो भगवान.... 
भगवान प्रकट होते है_
भगवान:- तुम्हें शक्ति किसलिए चाहिए वत्स_
आदमी:- मुझे अपनी बीवी से तलाक चाहिए.... 
भगवान:- तो फिर समस्या क्या है.... 
आदमी:- मुझे ये बात_
उसको बोलनी भी तो पड़ेगी ना.... 


दो दोस्त पार्क में बैठे थे_
उनमे से एक बोला_ 
काश मुझे अब एक सुन्दर सी_
लड़की मिल जाए_
और मैं शाम तक_ 
उसे किस करता रहूं.... 
दूसरा:- और शाम होने के बाद_ 
पूरी रात के लिए_ 
उसे मैं अपने साथ ले जाऊं.... 
पहला:- तू पूरी रात उसके साथ क्या करेगा.... 
दूसरा:- तुम्हें क्या लगता है_ 
पूरी रात उसके मुंह पर पोछा लगाऊंगा.... 


जज:- क्या सबूत है कि_ 
तुम गाड़ी धीरे धीरे चला रहे थे_ 
और एक्सीडेंट तुमने नहीं किया.... 
अपराधी:- जज सहाब_ 
मैं मायके बीवी को लेने जा रहा था.... 
जज:- अरे भई छोड़ दो_ 
इस बेचारे मासूम को.... 


Hindi me jokes 


रमलू अपनी भैंसों को नहला रहा था.... 
एक भैंस रिकने लगी_
कमलू आया_
उसने पूछा.... 
तुम्हारी ये भैंस_ 
क्या बोल रही है.... 
रमलू:- ये बोल रही है_ 
मुझको भी नहला दो.... 
फिर एक और भैंस रिकंने लगी.... 
कमलू:- ये वाली क्या बोल रही है.... 
रमलू:- ये भी बोल रही है_ 
मुझको भी नहला दो.... 
फिर एक भैंस का पाडा_ 
रूक रूक कर रिकंने लगा.... 
कमलू:- अब ये क्या बोल रहा है.... 
रमलू:- ये बोल रहा है_ 
इस कमलू को भी नहला दो.... 


एक झोठा भैंस को देखकर_ 
जोर जोर से रिकंने लगा.... 
लेकिन_ 
खूंटे से बंधा होने के कारण_ 
कुछ कर नहीं पाया.... 
तभी पास में एक लड़का_
अपने पापा से पूछता है_ 
ये झोठा_ 
इतनी जोर जोर से क्यों बोल रहा है.... 
पापा:- इसके अन्दर आग लगी है इसीलिए.... 
बेटा:- चलो इसे पानी पिला देते है_
आग बुझ जाएगी.... 
पापा:- बेटा_
इसकी आग पानी पिलाने से नहीं_
इसका पानी निकलने से बुझेगी.... 
 

मैं तो रास्ते से जा रहा था_
हाजमोला खा रहा था.... 
पाद भी_
मार रहा था.... 
तुझको खुशबु आई तो_
मैं क्या करूं.... 


दूध सी सफेदी_ 
कोलगेट से आए.... 
तंबाकू वाले दांत भी_
खिल खिल जाए.... 


लडकी:- जादू है नशा है_
तुझको भुला के_ 
अब जाऊं कहां.... 
लड़का:- तुम घर जाओ_ 
पहले ही बहुत पी चुकी हो.... 


Hindi jokes 


अमित शाह:- अरे मोदी_
यार कोई चुटकुलां सुनाओ ना.... 
मोदी ने_ 
राहुल गांधी को फोन लगाया_
और मोबाइल स्पीकर पर किया.... 
राहुल:- हैलो.... 
मोदी:- अरे राहुल बेटा_
क्या कर रहे हो.... 
राहुल:- पीएम बनने की तैयारी में लगा हूं_
आप कौन_
__अमित शाह और मोदी, हाहाहाहाहाहाहाहाहा.... 


सच कहूं_ 
उस समय से_
इंग्लिश सीखने की लालसा_
तुरंत खत्म हो गई.... 
जब हमारी_ 
इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स वाली टीचर ने_
कस्टमर केयर के कॉल पर_
एक की जगह_ 
हिन्दी के लिए दो दबाया.... 


टिंकू:- अरे क्या हुआ_ 
क्यूं उदास बैठा है.... 
रिंकू:- अरे कुछ नहीं यार_ 
बीवी से कहा सुनी हो गई.... 
टिंकू:- ह्म्म्म्म्_
मुझे पता है_
कहा कुछ नहीं होगा_
सिर्फ सुनी सुनी होगी.... 


बीवी सच सच बताओ_ 
ऊपर से नीचे तक_ 
आपको मुझमें क्या अच्छा लगता है.... 
बीवी:- मेरे बाल अच्छे लगते है_
मेरे गाल अच्छे लगते है_
मेरी स्माइल अच्छी लगती है_
या फिर मेरी लंबी लंबी टांगे_
पति:- मुझे तो तुम्हारी_ 
ये मजाक करने वाली_ 
आदत अच्छी लगती है.... 


मंडप में आते समय दुल्हन_
अपनी सहेलियों से_ 
उतनी ही सुरक्षित होती है.... 
जितना की देश का पीएम_ 
जैड सिक्युरिटी कमांडो के बीच_ 
सुरक्षित होता है.... 


Hindi jokes new


सेढू कागज की नाव बना रहा था.... 
उसका पापा आया_ 
मेरा बेटा टाइटैनिक बना रहा है.... 
सेढू:- पापा वो तो डूब गया था_
मैं तो उससे भी_
कुछ खास बना रहा हूं....


टीचर:- तुम्हारे पापा का क्या नाम है...
पिंटू:- जी मंगतराम...
टीचर:- और तुम्हारी मां का.... 
पिंटू:- जी मंगतराम की बहू.... 


जज:- इतनी क्यों पीते हो.... 
शराबी:- मैं नहीं पीता_ 
यार पिला देते है.... 
जज:- तो ऐसे यार क्यूं बनाते हो.... 
शराबी:- अब उनको भी तो_ 
कोई पिलाने वाला चाहिए ना...
जज:-😕


पाकिस्तान वालों ने_ 
हिन्दुस्तानियों को रिक्वेस्ट भेजी है_ 
कि आप दिवाली पर पटाखे बैन ना करें... .🙏
👇
क्योंकि बाद में मोदी जी_
दिवाली की गर्मी_ 
पाकिस्तान में बम💣 फोड़ कर निकालते 💥 हैं....👅


पारो(सब्जी वाले से):-भाई साहब_ 
आलू कैसे दिए.... 
सब्जी वाला:- मैडम तोलके....👊👅


हिंदी जोक्स 


पुराने समय में_ 
औरतें मर्द का ख्याल रखती थी.... 
आज के टाईम में_ 
मर्द💪 औरत का ख्याल रखने लगे हैं....😂


टीचर:- बिल्ली क्या है.... 
पप्पू:- बिल्ली चीते की प्रजाति की_ 
एक जीव है_
जिसे बचपन में कॉमप्लैन नहीं मिला...😹
और वो छोटी रह गई.... 


हम सभी को सुबह उठकर हाथ मुंह धोने चाहिए...👏
लेकिन उसका क्या जो चौकीदारी करता है....😉


बाप:- बेटा जरा_ 
एक ग्लास पानी तो लाना.... 
बेटा:- मैं अपना_ 
हिन्दी सुलेख कर रहा हूँ.... 
बाप:- अच्छा!...कौन सा सुलेख_ 
कर रहा है मेरा बेटा.... 
.
.
बेटा:- अपना काम स्वयं करो.... 


टीचर(मिंटू से):- खड़े हो जाओ_ 
और बताओ कि_
हमारे देश के बारे में_ 
तुम क्या भाव रखते हो.... 
मिंटू:- यही कि अगर हमारे देश के राष्ट्रीय पशु_
और राष्ट्रीय पक्षी(मोर) को बदलकर_ 
बकरे और मुर्गे को रख दिया जाए....😲
.
.
तो पूरा देश शाकाहारी भी बन सकता है....


हिंदी में जोक्स 


कभी भी रूसी गर्लफ्रेंड मत पटाओ....
.
.
.
अरे! इंडिया में थोड़ी है क्या....😉


हाय रे बेरोजगारी
बेटी पढ़ाओं बेटी बचाओ....
बेटे पढ़ाओं घर में बैठाओ....👅


पति:- आज से दारू बिल्कुल बंद.... 
पत्नी:- क्यों क्या हुआ.... 
.
पति:- ये लो_ अब इसे_
इसमें भी प्रॉब्लम.... 


ना बाप के सामने.... 
ना बॉस के सामने.... 
ना ही पर्वरदिगार के सामने.... 
बंदा खामोश होता है तो बस.... 
.
.
.
बीवी के सामने.... 


Mathematician never purpose
हम है मैथमैटिशियन.... 
नहीं करते किसी को प्रपोज.... 
अपना तो सिर्फ एक ही काम.... 
सपोज सपोज सपोज.... 


जैसा कि वेस्टइंडीज के लोगो का रंग है.... 
वहा तो ये गाना बजता होगा_
धूप में निकला करो रूप की रानी_
ताकि तुम मुझें दिख जाओ....😂


हिंदी जोक्स 


सुट्टू:- ये कुत्तों की दुम_ 
हमेशा मुड़ी हुई क्यों होती है....
खूट्टू:- गधे इतना भी नहीं पता_
ताकि इसे कोई सीधी ना कर दे....😂


बेटा:- पापा मैं अभी दस साल का हूं_ 
और मेरी मुँछ निकल आई है.... 
पापा:- कोई बात नहीं बेटा_
आजकल तो लेडिज के भी_ 
ऐसे मुँछें आने लगी है.... 
$(जैसे कि फ़ैशन हो...)$
और तु तो फिर भी जेन्टस है....👏


सखाराम डॉक्टर के पास_ 
भागा भागा आया_
और बोला.... 
डॉक्टर साहब डॉक्टर साहब_
मेरी बीवी खो गई है.... (*डॉक्टर सरप्राइज*)
डॉक्टर:- तो मेरे पास क्या लेने आये हो_
पुलिस स्टेशन जाओ ना.... 
.
.
सखाराम:- नहीं, पुलिस स्टेशन तो_ 
मिठाई बांट आया.... 
अब आपको देने आया हूँ....👏


टीचर:- ताजमहल किसने बनवाया.... 
स्टूडेंट:- मुमताज़ ने.... 
टीचर:-(क्या!! ) तुम्हें पता नहीं कि_
वो ताजमहल बनने से_ 
पहले ही मर गई थी....
स्टूडेंट:-यही तो (पॉइंट🎯 है ना टीचर)_ 
ना वो मरती ना ताजमहल बनता....


गर्लफ्रेंड:- इस बार मुझे अपने बर्थडे पर_ 
एक कार गिफ़्ट में चाहिए....
बॉयफ्रेंड:- wow........ Wonderful...amazing...
.
.
.
.
.
बॉयफ्रेंड:-फ़िर तुम्हारे डैडी ने क्या कहा....😋


हिन्दी जोक्स नए 


टीचर:- टीपू आज स्कूल आते समय_ 
तुम एक लड़के को_ 
बुरी तरह से पीट रहे थे_ क्यों.... 
टीपू:- तो आप क्या चाहती हैं_
.
.
स्कूल में आपसे पीटू...
बाहर किसी ओर से.... 
साला अपनी कोई_ 
इज्ज़त है कि नहीं.... 


टीचर:- जो बच्चे झूठ बोलते हैं_
खड़े हो जाएं.... 
सोमू खड़ा हो गया.... 
टीचर:- ओ!_
तो तुम झूठ बोलते हो.... 
सोमू:- नहीं मैम.... 
आप अकेले खड़े थे_
इसलिए अच्छा नहीं लगा.... 


कुदरत का भी_ 
ये अजीब खेल है.... 
शादी से पहले लड़की_ 
जिस लड़के के लिए_ 
इतना शरमाती है ना.... 
शादी के बाद वही लड़का_ 
पूरी जिंदगी शरमाता फिरता है.... 


अगर सुबह का भुला_ 
शाम को घर वापिस आ जाए.... 
तो उसे_ 
फिर से भगा देना चाहिए.... 
इस तरह_ 
एक टाईम का खाना बचता है.... 


जो लोग सुबह को_ 
सूर्य नमस्कार करते हैं....
उन्हें शाम को सूर्यदेव को_ 
बाय-बाय भी बोलना चाहिए....
नहीं बिल्कुल बोलना चाहिए....
_______आमिर खान


हिंदी जोक्स 


हर किसी को_ 
गर्लफ्रेंड बनानी चाहिए.... 
ताकि शादी से पहले ही_
आने वाले खर्चे की_ 
आहट मिल जाए....


अगर कोई इंसान_ 
अपनी बातों में.... 
बार बार ये जताने की कोशिश करें कि_
आजतक उसकी_ 
कभी भी इंसल्ट नहीं हुई.... 
.
.
.
.
तो मतलब साफ है_
उसकी अभी तक शादी नहीं हुई....


जली को आग कहते हैं_ 
बुझी को राख कहते हैं.... 
जलीबुझी को_ 
सीरियल की सांस कहते हैं.... 
और जिस की सास अच्छी हो_
उस सीरियल को बकवास कहते हैं.... 👏👍