मजेदार जोक्स इन हिंदी

मजेदार जोक्स इन हिंदी की इस ब्लॉग पोस्ट में आपका हार्दिक अभिनंदन है। 

मजेदार जोक्स इन हिंदी की इस पोस्ट में मजेदार जोक्स आपके हंसने-हंसाने के लिए सम्मिलित किए गए हैं। "मजेदार जोक्स इन हिंदी" की तरह ही हमारे ब्लॉग पर और भी जोक्स की पोस्ट लिखी गई है उन्हें भी पढ़े। जिनके लिंक पोस्ट में दिए गए है। 


मजेदार जोक्स इन हिंदी


मजेदार जोक्स इन हिंदी

दो चूहे शराब पीकर_ 

सोती हुई बिल्ली के पास गए_

और उसे लात मारते हुए बोले_ 

चल खड़ी हो रज्जो_

आज ये दो हुस्न के दीवाने_ 

तेरा मुजरा देखने आएं हैं…. 



चार बेवड़े_ 

बाबा रामदेव के पास गए.... 

बेवड़े:- बाबा शरीर हमेशा_ 

थका थका निढाल सा रहता है_

कोई उपाय बताए....

बाबा:- ऐसा करो गरम पानी में_ 

अजवायन डालकर पियो_

और ऐसा_ 

चार पांच दिन तक करना है.... 

बेवड़ो ने समझा_ 

गरम पानी में आज 🍷वाइन_ 

डालकर पीना है.... 

अब वे अच्छा महसूस कर रहे है.... 


धार्मिक जोक्स इन हिंदी 


दो चूहे शराब पीकर_ 

सोती हुई बिल्ली के पास गए_

और उसे लात मारते हुए बोले_ 

चल खड़ी हो रज्जो

आज ये दो हुस्न के दीवाने_ 

तेरा मुजरा देखने आएं हैं…. 



ऑनलाइन पनीशमेंट

जैसे ही मेरे पिताजी को_ 

मेरे फैल होने का पता लगा_

उन्होंने मुझे चैटिंग के लिए बोला....

चैट ऑन होते ही मैंने देखा_ 

दो थप्पड़ वाले स्टिकर_ 

मोबाईल स्क्रीन पर लगे हुऐ थे.... 

मैंने माफ कर दो ऐसा लिखके_ 

हाथ जोड़ने वाला स्टिकर सेंड किया.... 

बदले में मेरे पास_ 

गधे के टेक्स्ट के साथ_ 

दो लात वाले स्टिकर आए.... 

फिर मैंने_ 

पिताजी अबकी बार_ 

मन लगाके पढ़ाई करूंगा_ 

ऐसा टेक्स्ट लिखके_ 

चार हाथ जोड़ने वाले_ 

और एक रोने वाला स्टिकर सेंड किया.... 

बदले में मुझे_ 

गुस्से से लाल आँखों वाला_ 

एक ट्रेन और अभी के अभी_ 

घर के लिए रवाना होले_ 

के टेक्स्ट के साथ स्टिकर मिले.... 



पत्नी(प्यार से) कुछ तुम कहो_ 

कुछ मैं कहुं.... 

कुछ तुम कहो_ 

कुछ मैं कहुं…. 

पति- जानेमन लेकिन…. 

ये तो बताओ_ 

कहना क्या है....


मजेदार जोक्स इन हिंदी में 

पत्नी- कोई जोक सुनाओ ना…. 

पति- तुम मेरी माँ को_ 

बिल्कुल अपनी माँ के जैसे ही_ 

प्यार करती हो.…😉



शायराना अंदाज 

देखो मगरमच्छ एक आंख मिच कर_ 

अपने बच्चे का कच्छा सी रहा है….

और ये लंका का रावण एक ही बार में_ 

पूरा शिव का बंडल पी रहा है….😂


Animal jokes in hindi 


पत्नी:- तुमने दस साल पहले_ 

मुझमें क्या देखा था_ 

जो मुझे देखते ही_ 

शादी के लिए हां कर दी…. 

पति:- अरे पगली_ 

दस साल से_ 

मैं यही तो सोच रहा हूँ…. 



रमचू:- अगर तेरे सामने सांप आ जाये_ 

तो तू क्या करेगा…. 

डमचू:- बीन बजाऊँगा…. 

रमचू:- इतनी जल्दी तू बीन_ 

कहां से ले आएगा…. 

डमचू:- जहां से तू_ 

सांप ले आया पगले…. 



जय की चैन बंद करो....

नहीं समझे_

अरे मेरा मतलब है_

Jackie Chain दरवाजा_ 

बंद करो…. 



पति:- मेरे सपनों की रानी_ 

कब आओगी तुम.... 

पत्नी:- ये लो आ गई मैं…. 

पति:- शायद तुमने ध्यान से नहीं सुना_

मैं सपनों की रानी की_ 

बात कर रहा हूं…. 

सपनों की डायन की नहीं…. 



आदमी:- डॉक्टर साहब_ 

मैं दारू छोड़ना चाहता हूँ क्या करूं…. 

डॉक्टर:- सिम्पल_ 

आप जब चाहे_ 

मेरे पास आकर छोड़ जाएं….👄



गाँव का आदमी रेस्टोरेंट में 

मेरे लिए भी वही लेकर आओ_ 

जो वो औरत खा रही है….

वेटर:- मुझे नहीं लगता_ 

वो तुम्हें अपना खाना दे देगी…



दर्जी:- मेडम कैसा सूट सियूं_

पड़ोसन तड़प तड़प कर दम तोड़ दे_

और पड़ोसी देखते देखते_ 

पलख ना झपकाने पाए_ 

ऐसा....