सुहागरात जोक्स suhagrat jokes
बेस्ट ऑफ सुहागरात जोक 

Double meaning suhagrat jokes 


सुहागरात वाले दिन

पति:- तुम्हारी आंखो से बहती हुई प्रेमभाव की रसधारा रूपी नदी में डूबने को मन ललचा रहा है...

पत्नी:- तुम्हें इन नदियों की पड़ी है...
नीचे समुन्द्र उफान🌊 मार रहा है... 


Honeymoon suhagrat jokes in hindi
एक बन्दा बिहार से लड़की ब्याह के लाया…
सुहागरात पर जैसे ही उसने पत्नी का घुंघट उठाया…
तो वह चौंक गया… पत्नी का मुंह खुला था…
फिर बंद हुआ… फिर खुला… (बंद खुल बंद खुल बंद खुल)
आधा मिनट बाद…
पत्नी:- ऐइ लला जरा बता देब…
ई तंबाकूबा किधरकू थूकबानी…


हनीमून वाले दिन
पति घूंघट उठाने से पहले पांच घंटे से लगातार दुल्हन को गाने सुनाए जा रहा था...
दुल्हन की हिम्मत जवाब दे रही थी...
आखिर खुद उसने अपना घूंघट उठाया...
और धीरे से पति के होठों पर हाथ रखते हुए बोली...
सुनो मेरे हिमेश रेशमिया... अब अगर एक भी लब्ज तुमने अपने होठों के बीच से निकाला ना...
तो दूध का ये खाली ग्लास पूरा आपके मुंह में जबरन ठूँस दिया जाएगा...
ये बोलकर दुल्हन ने फिर घूंघट कर लिया...

Sardar ke Suhagrat jokes

एक सरदार अपनी बीवी से बोला... 
ओए सोणिए जरा सुहागरात वाली ड्रैस में आओ ना... 
पत्नी शादी का जोड़ा पहने शर्माती हुई आई..._
सरदार बोला:- 
#ओए खोतीए ऊनी कपड़ों पर_प्रैस नहीं होती... 
और सुहागरात की कभी_कोई ड्रैस नहीं होती...😉👅

घुड़सवारी गप्पू की नये गन्दे चुटकुले 

सुहागरात के दिन गप्पू आँख मूँदे जोरों से जोर लगा रहा था... 
नीचे से पत्नी बोली सुनो जी पहले आप घुड़सवारी करते थे क्या... 
पति:- हाँ पर क्यूँ...?
पत्नी:-आप खाली ऊपर नीचे हो रहे हो_
कनेक्शन तो कहीं है ही नहीं...😝😁

Suhagrat jokes

सुहाग वाली रात का फनी जोक 

एक कपल ने भागकर शादी की 
ससुर:- मैं भी देखता हूं_तुम सुहागरात कैसे मनाते हो... 
दामाद_छीः_---------
आप ये क्या बोल रहे हो ससुरजी...😯😁

Suhagrat chutkule

सुहागरात वाले दिन पत्नी हाथ में दूध का ग्लास लिए कमरे में प्रवेश करती है... 
और पति को थमा देती है....
पति अपने हाथों से सारा दूध पत्नी को पिला देता है... 
पत्नी:- क्यों जी आप नहीं पियोगे दूध... 
पति(जीभ होठों पर फेरते हुए):- पिउंगा ना...
टंकी में तो डाल दिया है_ठूंठी खोलना बाकी है...👅😉

Suhagrat की जल्दी 

टीचर:- सुहागरात वाले दिन_
सुहागरात वाले कमरे में/पहले पति प्रवेश करता है या पत्नी... 
गप्पू:- मैडम जिसे जल्दी होती है वही...👏😋

खून खराबा 

टीचर:- 'अगर सुहागरात मनाना' एक मुहावरा मान लिया जाए_तो इसको वाक्य में प्रयोग करो... 
गप्पू:- जी खुशी और आनंद से खून-खराबा करना...✔👅

सुहागरात के दिन पति 20 वाट का बल्ब बंद कर जीरो वाट का रेड बल्ब जला दिया... 
पत्नी:- आपने ऐसा क्यूं किया... 
पति(हिचकिचाते हुए):-वो ना मुझे थोड़ी थोड़ी शर्म आती है... 
तो पत्नी उठी उसने जीरो वाट का बल्ब भी बंद कर दिया... 
पत्नी:- वो क्या है ना_मुझे आपसे भी ज्यादा शर्म आती है...😆😉

पप्पू की शादी बैंक अकाऊंटैट से हो जाती है_
सुहागरात के दिन पत्नी घूंघट किए बिस्तर पर सीधा लेटी थी... 
पप्पू बगल में कपड़े उतारता हुआ बोला... _
चलो भई आज तो अपना भी अकाउंट खुल ही जाएगा... 
ये सुनते पत्नी घूंघट उठाते हुए झट से खड़ी हुई... 
और बोली_
नहीं... #पहले आपको आधार कार्ड की कॉपी और साथ में दो पासपोर्ट साइज फोटो जमा कराने होंगे...👏😂

शादी में विदाई के वक़्त ससुर दामाद से बोला_
मेरी बेटी गाय है गाय...
इसे कभी मारना-धमकाना मत...@
पास खड़ा दूल्हे का दोस्त उसके कान में बोला ये भी पूछले बेटा दूध कितना देती है...👅😂😂


सुहागरात के अगले दिन पति बाल्टी भर पानी अपनी सोई हुई पत्नी के ऊपर डाल देता है... 
पत्नी:- आपने ऐसा क्यों किया... 
पति:- तुम्हारे बाप ने ही बोला था_मेरी बेटी फ़ूलों की कली है... 
#इसे कभी मुरझाने मत देना...😜😹

Honeymoon jokes in hindi

सुहागरात के अगले दिन दुल्हन को उसकी सहेली ने फोन किया...
सहेली:- रात को क्या हुआ...
दुल्हन:- नौ महीने बाद बताऊंगी...👄

बेटा:-छोटा बच्चा कहां से आता है... 
पापा:- रात को एक परी आकर मां के पेट में बच्चा रख कर जाती है... 
बेटा:- तो क्या सुहागरात वाला सिस्टम बंद हो चुका है... 👅👏

शादी के समय आधी रात को आया भूकंप। मनुष्यों पर प्रभु का_कैसा ये छल।। 
बाप बेटे के कमरे में घुसा। 
सुहागरात मना ली हो तो_जल्दी से बाहर निकल।। 😁

ताबड़तोड़ suhagrat joke

सुहागरात के दिन बिजली कट गई-
नजलू ने अपने नौकर गजलू से कहा तू लालटेन पकड़_मैं सै*स करता  हूँ... 
थोड़े झटके मारने के बाद... 
नजलू(बीवी से):- मजा आया... 
बीवी(मना करते हुए):- ऊंहूं... 
नजलू:- ने नौकर गजलू से लालटेन लिया और बोला... 
चल तू ट्राई कर... 
गजलू बिना सांस लिए अंधाधुंध 2 मिनी तक लगा रहा... 
नजलू:- बीवी से अभी मज़ा आया... 
बीवी ने शर्माते हुऐ हाँ कहा... 
नजलू ने जोरदार तमाचा गजलू को जड़ा... 
नजलू:- देख कमीने_
ऐसे पकड़ते है लालटेन...😂😹

घूंघट नहीं उठा
सुहागरात के दिन सूंडू अपनी पत्नी का घूँघट उठाने लगा...
पत्नी ने घूँघट पकड़ कर नीचे खींच लिया...
सूंडू हए रे...लगता है... बड़ा ए सरमा ऋ है...
सूंडू फिर घूँघट उठाने लगा...
पत्नी ने फिर घूँघट नीचे खीच लिया...
सूंडू फिर से कोशिश करने लगा...
उसने फिर वैसा ही किया...
सूंडू frustrated होकर...
सूंडू देख खिड़की खोलनी स तो खोल दे...
ना त म सुद्धा बेसमेंट म एंट्री मारू सू...

कंडोम जोक्स 

सुहागरात सरप्राइज
सुहागरात आले दिन जैसे ही सूंडू न अपनी लुगई का घूँघट उठाया...तो उछाल कानी नीचै पड़ा...
सूंडू:- तू तो वा कोनी ज्यांकी फोटो मेरतै दिखाई थी...
पत्नी:- अब ऑनलाइन शॉपिंग करोगे तो माल डिफैक्टीड भी तो निकल सकता है ना...


रोमियो जूलियट
दूल्हन:- आज से आप मेरे रोमियो... मैं आपकी जूलियट...
आप मेरे रांझें में आपकी हीर...
आप मेरे नगाड़े मैं आपकी शहनाई...
दूल्हा:- एक और जोड़ले... (1+)
मैं तेरा लोग तू मेरी लुगाई... ##

तेरै धोरै सोउंगा
छोरा:- बाबू मैं आज तेरै धोरै सोउंगा...
बाबू:- न्यू कुकर...
काल तो तेरा ब्याह होया स...
तनै नई बहू धोरै सोणा चीहे...
_ _ _ _

छोरा ना मैं कोनी सोता...
वा नई बहू👙 रात न मेरा पजामा पड़ पड़ खाच्चै है...😉


सुहागरात और मच्छर
सुहागरात के दिन
पत्नी:- या कमरा म तो बहोत मच्छर स...
पति:- तो फेर हमनै आज कुनसा सोणा है...😋